Bollywood

मिलिए '3.0' से : अक्षय कुमार, 2.0

मिलिए '3.0' से : अक्षय कुमार, 2.0

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 फाइनली सिनेमाघरों में आ चुकी है. उम्मीदों के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. 500 करोड़ से भी अधिक बजट की बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक खतरनाक विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगू भाषाओं में डब करके बनाई गई है.

इसके साथ रजनीकांत बॉक्‍स ऑफिस के असली 'बाहुबली' साबित हुए हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. फैंस को रजनीकांत का यह रॉबोट अवतार काफी पसंद आ रहा है. '2.0' में जबरदस्‍त एक्‍शन और फिक्‍शन का मजा लेने वाले दर्शकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है. दरअसल इस फिल्‍म के साथ ही इसके सीक्‍वेल यानी '3.0' का भी ऐलान हो गया है.

दरअसल फिल्‍म में चिट्टी रॉबोट के '2.0' वर्जन के साथ ही उसका अपडेटेड वर्जन यानी '3.0' भी दिखा दिया गया है. इसी के साथ साफ है कि निर्देशक शंकर की इस फिल्‍म के अगले वर्जन का हीरो हमारे सामने पहले ही आ गया है. कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए साफ किया है कि दर्शकों को सिनेमाघरों में '2.0' साथ ही 3.0' भी देखने को मिल जाएगा.

सभी भाषाओं में रिलीज हुई ये फिल्म अपने पहले ही दिन 80 करोड़ की कमाई कर ले गई. पहले ही दिन इसने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. लेकिन यहां बड़ी बात ये रही कि सभी चीजों के बावजूद ये बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाने में नाकामयाब रही. दो दिनों में इस फिल्म ने हिंदी भाषा में कुल 39.25 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसे एक बड़ा आंकड़ा माना जा रहा है. '2.0' एक साइंस फिक्शन फिल्म है. '2.0' एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इसे भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्‍म बताया जा रहा है. इसका बजट तकरीबन 600 करोड़ रुपए है. देशभर में फिल्म साढ़े 6 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हुई है.