Bollywood

अभिनेता राजपाल यादव पहुंचे जेल

अभिनेता राजपाल यादव पहुंचे जेल

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राजपाल यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीने की सजा सुनाई है. चेक बाउंस मामले में बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को सजा हुई है. इस मामले में यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीनों के लिए जेल भेज दिया है.

मामला 5 करोड़ के लोन में चेक बाउंस होने का है. ट्रायल कोर्ट के सामने समझौते की रकम देने में असफल रहे हैं एक्टर पर पर कड़ा रुख अपनाते हुए हाईकोर्ट ने तीन महीने जेल की सजा सुनाई है.

बता दें कि यह मामला फिल्‍म 'अता पता लापता' से जुड़ा है, जिसे राजपाल यादव ने ही बनाया था. इस फिल्‍म के निर्माण के लिए राजपाल यादव ने दिल्‍ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये की राशि ली थी. यह फिल्‍म रिलीज भी हो गई और ठंडी साबित हुई. लेकिन राजपाल यादव यह पैसा व्‍यापारी को वापिस नहीं कर. इसी मामले के चलते इस व्‍यापारी ने राजपाल यादव, उनकी पत्‍नी और कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

इंदौर निवासी सुरेंदर सिंह से राजपाल यादव ने निजी आवश्यकता बताते हुए कुछ रकम उधार ली थी. इस रकम की वापसी के लिए यादव ने एक्सिस बैंक मुंबई का एक चेक सुरेंदर सिंह को दिया, जो कि सितंबर 2015 में बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया. इसके बाद सुरेंदर सिंह ने वकील के माध्यम से राजपाल को इस संबंध में नोटिस भेजा. इसके बावजूद राजपाल ने परिवादी को भुगतान नहीं किया. इस पर राजपाल यादव के खिलाफ जिला कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया.