Entertainment

'किजी और मैनी' के सेट पर सुशांत ने कुछ नहीं किया : अभिनेत्री संजना सांघवी

'किजी और मैनी' के सेट पर सुशांत ने कुछ नहीं किया : अभिनेत्री संजना सांघवी

हाल के दिनों में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली नई फिल्म 'किजी और मैनी' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है. कुछ दिनों पहले आई मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म  'किजी और मैनी' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाली अभिनेत्री संजना सांघवी ने उन पर 'एक्स्ट्रा-फ्रेंडली' होने का आरोप लगाया था. 

मिडिया में यह बात उछलने के बाद  यह मामला तूल ले गया था और इसी बीच सुशांत के ट्व‍िटर अकाउंट से ब्‍लू ट‍िक गायब हो गया. आरोपों से घ‍िरे सुशांत ने कुछ वक्‍त पहले ही दोनों के बीच हुई बातचीत के स्‍क्रीनशॉट शेयर कर दिए थे. अब संजना ने भी इन आरोपों को गलत बताया है. 

आपको बता दें की पहले मीड‍िया में रिपोर्ट आई थी कि सुशांत स‍िंह राजपूत फ‍िल्‍म के सेट पर इतने फ्रेंडली हो गए हैं कि संजना असहज हो गईं और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. संजना ने यह बात अपने माता प‍िता को बताई थी और माता पिता ने संजना को सलाह दी कि अगर उन्हें लगता है कि उन्हें सेट पर न जाएं. हालांकि शूट‍िंग स्टूडियो ने भी इस बात का खंडन किया था.

इससे पहले सुशांत सिंह ने लिखा था कि वह पर्सनल बातें शेयर करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन खुद की सफाई देने के ल‍िए उनके पास कोई रास्‍ता नहीं था. वहीं फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा भी सुशांत के सपॉर्ट में उतरे हैं. उन्‍होंने भी साफ कहा कि इस तरह का कोई मामला सेट पर नहीं हुआ. 

इन सबके बाद संजना सांघी ने इस मामले पर स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं अमेर‍िका से कल वापस लौटी हूं. यहां आकर मुझे फिल्म किजी और मैनी के सेट पर गलत व्यवहार और शोषण से जुड़ी निराधार रिपोर्ट्स पढ़ने को मिलीं. मैं बता देना चाहती हूं कि ऐसा कुछ भी सेट पर नहीं हुआ है.'