Entertainment

शिल्पा शिंदे फिर आएंगी बिग बॉस में

शिल्पा शिंदे फिर आएंगी बिग बॉस में

इस साल बिग बॉस सीजन 12 दर्शको के लिए ठीक से एंटरटेंटमेंट नहीं दिखा पा रहा है. इस बार शो कि TRP पिछले साल के मुकाबले कुछ खास नहीं है. इसी को ध्यान में रखते हुए शो मेकर्स एक बार फिर शिल्पा शिंदे को शो में ला रहे है.  ऐसी खबरे हैं कि शिल्पा घर में कुछ दिनों के लिए आएंगी और शो में प्रतिभागियों के साथ वक्त बिताएंगी. इस दौरान वे कंटेस्टेंट को गेम के लिए विनिंग टिप्स भी देती नजर आएंगी.
वही कुछ ऐसी भी खबरे है कि शिल्पा के साथ उनके दुश्मन रहे विकास गुप्ता भी शो में एंट्री कर सकते है.

फ़िलहाल अभी शो में कंटेस्टेंट के बीच में घमासान जारी है. जोड़ियों के टूटने के बाद सभी खिलाड़ी अपने गेम को अकेले आगे बढ़ा रहे हैं. अब तक सलमान खान घर के कंटेस्टेंट से कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आए हैं और प्रतिभागियों को बीच-बीच में डांट-फटकार भी लगाई है. अब खबर है कि कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए शो में शिल्पा शिंदे की एंट्री होगी.

बिग बॉस से जुड़े कुछ लोगो ने एक अंग्रेजी अख़बार में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ''मेकर्स शो में कुछ मसाला लाना चाहते हैं. घर वालों को अभी इस बारे में पता नहीं है कि शिल्पा शो में सिर्फ एक महमान के तौर पर एंट्री करेंगी.''  

आपको याद हो कि शिल्पा ने पिछले साल शानदार खेल दिखाया था. वे शो के शुरुआत से अंत तक सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाले प्रतिभागियों में शुमार रहीं. किचन में ज्यादातर वक्त बिताने की वजह से उन्हें शो में मां की उपाधि मिली और उन्हें मां कह कर बुलाया जाने लगा. शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ उनकी लड़ाई चर्चा में रही. हालांकि बाद में दोनों के बीच मनमुटाव दूर भी हो गया. मगर दोनों के झगड़े पिछले साल सुर्खियों में रहे.

बता दें कि शो में एक नए कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी की विजेता मेघा धाडे ने एंट्री ली है. देखने वाली बात ये होगी कि शिल्पा शिंदे के आने के बाद शो कैसे करवट लेता है और इसकी TRP में क्या फर्क पड़ता है.