Entertainment

कॉफी विद करण शो में आ सकते हैं संजय-माधुरी

कॉफी विद करण शो में आ सकते हैं संजय-माधुरी

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. शो में अब तक दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-अक्षय कुमार बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं. जल्द ही आमिर खान और मलाइका अरोड़ा भी शो में नजर आने वाले हैं. जल्द ही शो में सारा अली खान-सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर के भी एपिसोड टेलिकास्ट होने वाले हैं.

 सुनने में आया है कि करण इस शो पर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. दोनों कलाकार इन दिनों करण की ही फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं. करण को उम्मीद है कि दोनों उनकी रिक्वेस्ट पर साथ आने के लिए तैयार हो सकते हैं. करण को इस बात की उम्मीद है कि संजय और माधुरी उनके शो पर आने के लिए तैयार हो जायेंगे. ठीक वैसे ही जैसे वे कलंक में साथ काम करने के लिए तैयार हो गए. इसके अलावा शो में शाहिद कपूर और ईशान खट्‌टर भी पहली बार साथ नजर आएंगे.  इस एपिसोड की शूटिंग अगले महीने या दिसंबर के शुरुआती वीक में की जाएगी.

फिल्म की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू होने वाली है और इसे अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले दोनों की धमाकेदार जोड़ी को अब तक 'साजन' 'खलनायक' और 'थानेदार' जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है.

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के न‍िधन के बाद अभिषेक वर्मन की फिल्म में माधुरी दीक्षित को कास्‍ट क‍िया गया था. मीड‍िया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम पहले शिद्दत था ज‍िसमें श्रीदेवी और संजय दत्त लीड रोल प्ले करने वाले थे. इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद साथ काम करेंगे. दोनों आखिरी बार 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'महानता' में नजर आए थे. 

इंडस्ट्री में चर्चा थी कि कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण’- का इन्विटेशन ठुकरा दिया है. करण चाहते थे कि कार्तिक और विक्की कौशल साथ में आएं लेकिन कार्तिक, विक्की के साथ नहीं आना चाहते थे. वे चाहते थे कि उनके साथ कोई और बड़ा स्टार आए. इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कार्तिक ने एक इवेंट पर कहा-ये सब अफवाहें हैं. अगर करण ने मुझे अपने शो पर इनवाइट किया होता तो मैं भागकर जाकर कॉफी पीता.