Sports

भारत - पाकिस्तान के बीच मैच शुरू , पाकिस्तान ने जीता टॉस

भारत - पाकिस्तान के बीच मैच शुरू , पाकिस्तान ने जीता टॉस

आज दुबई में भारत - पाकिस्तान  के बीच  एशिया - कप  2018 का मुकाबला खेला जा रहा है . जिसमे पाकिस्तानी टीम ने टॉस जीत लिया हैं. 
पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया .आज भारत के पास चैंपियंस ट्रॉफी में हार का बदला लेने का अच्छा चांस मिला हुआ. दुनिया भर की नज़ारे आज के मैच पर लगी हुई हैं क्यूंकि भारत पाकिस्तान का हर मैच रोमांच से भरा हुआ होता हैं. 
फ़िलहाल आज के मैच में कोहली की अनुपस्थिति में भारत की टीम पर पाकिस्तान के खिलाडी मोहम्मद आमिर अब्दी चुनौती साबित हो सकते हैं.वही आज के मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पर सबकी नज़र लगी हुई हैं.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. लेकिन आज भारत की टीम में  दो बदलाव हुए हैं. खलील अहमद की जगह बुमराह और शार्दुल ठाकुर की जगह हार्दिक पंड्या टीम में वापस आए हैं. 

ज्ञात हो की पिछले मैच में गेंदबाजों ने निराश किया. भारत को हांगकांग जैसी टीम से जीतने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस मैच को भारत ने 26 रन से जीता.


वही हर बार की तरह आज फिर भारतीय  क्रिकेट टीम में बल्लेबाज रह चुके वीरेन्द्र सहवाग ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो चिड़ियों की तस्वीर शेयर की. सहवाग द्वारा ट्वीट की गयी तस्वीर पर उन्होंने लिखा की  " मैं पक्षियों के बारे में ज्यादा जानता नहीं हूं लेकिन इस तस्वीर को देखकर साफ पहचान सकता हूं कि इसमें से पति कौन है."  सहवाग के इस चिड़िया वाले ट्वीट पर उनके फैन्स ने मज़ेदार रिप्लाइज़ भी आने शुरू हो चुके हैं. एक व्यक्ति ने सहवाग के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा की 'पाजी दर्द तो दर्द ही है, छलक ही पड़ता है. आप भी इंसान ही हैं न' तो किसी ने ट्वीट की गयी तस्वीर को आज के  भारत - पाकिस्तान के बीच हो रहे मैच से जोड़कर लिखा की " आज के मैच के राइट साइड इण्डिया और लेफ्ट साइड पाकिस्तान. "

बता दे की ऐसा पहली बार नहीं है जब सहवाग ने पति-पत्नी के ऊपर ऐसे जोक्स शेयर किए हों. इससे पहले भी वो अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर कर कई फनी मैसेजेस लिख चुके हैं.